Random Post

Monday 23 June 2014

एक बार मैंने अपने पडोसी के

 एक बार मैंने अपने पडोसी के
मोबाइल पे मैसेज किया ..
"सॉरी सर.. मैंने
आपकी"WIFE"का उपयोग
किया है..
दिन रात उपयोग किया है..
ख़ास करके जब जब आप घर पे
नहीं होते थे..
मै कबूल करता हु
कि जितना उपयोग मैंने
किया होगा ..
शायद आपने
भी नहीं किया होगा ...
लेकिन..??
अब मै मेरी गलती के लिए बहुत
शर्मिन्दा हुँ..
हो सके तो मुझे माफ़ कर
देना..!!"
ये पढ़ के अँकल जी ने
अपनी रिवॉल्वर
निकाली और
अपनी पत्नी को शूट कर
दिया ...
फिर मेरे को याद आया की ..
स्पेलिंग मिस्टेक हो गई थी..
(Autocorrect )
"WI FI"क़े बदले"WIFE"टाइप
हो गया था ....
~ और तब से मैंने कसम
खायी की इँग्लिश
का प्रयोग नही करूँगा..
उस दिन के बाद सांसारिक
मोह माया
को छोडकर वोट्स अप  पर आ गया
और हिन्दी में
पोस्ट करने लगा
कम्बख्त इँग्लिश की एक
छोटी सी गलती ने
आँटी जी की जान ले ली📈

No comments:
Write comments